मेरठ: दुष्कर्म किया उसके बाद मासूम की हत्या कर लाश को गठरी में बांधकर नाले में फेंका !

मेरठ / संवाद न्यूज़ : बीते कुछ दिनों से यूपी में जघन्य अपराध की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं और सरकार इस रोक पाने में नाकाम हैं. अलीगढ और बरेली की दर्दनाक घटना के बाद यूपी के मेरठ में भी एक घटना ने सारे प्रदेश को झकझोर के रख दिया हैं मेरठ के खरखौदा थाना क्षेत्र की पुलिस ने मो. शादाब नाम के आरोपी को 9 वर्षीय नाबलिग बच्ची के दुष्कर्म और जघन्य हत्या के मामले में गिरफ्तार किया हैं। Meerut SSP ने नितिन तिवारी के अनुसार 6 जून को मेरठ ब्रह्मपुरी इलाके के एक नाले से पुलिस को गठरी में बच्ची का शव मिला था. जिसको लेकर पुलिस महकमे में अफरातफरी मच गयी और बच्ची को पहचानने के लिए इश्तेहार दिया गया था. उसके बाद पता चला की बच्ची 4 जून से लापता थी.

दरअसल नितिन तिवारी के प्रेस कांफ्रेंस के अनुसार 4 जून की शाम को आरोपी मो. शादाब अपने मोहल्ले की एक दुकान पर सिगरेट के साथ कुछ दूसरी चीजें खरीद रहा था. इस दौरान उसने बच्ची को देखा तो उसने उस बच्ची को भी टॉफी खरीद कर दी. उसके बाद कुछ दूर जाने पर मो. शादाब ने बच्ची का अपहरण कर पास की झाड़ियों में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की लेकिन पुलिस के अनुसार दुष्कर्म में विफल होने के कारण उसकी हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपी शादाब ने शव को झाड़ियों से ढक दिया और उसी रात तकरीबन 01:00 बजे वहीं किसी के दरवाजे पर फैली चादर से उसमें बच्ची की लाश को लपेटकर गठरी बना ली और अपनी बाइक पर रखकर ब्रह्मपुरी के नाले में फेंक दिया.वही ग्रामीणों का कहना हैं कि बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ हैं.

एसएसपी नितिन तिवारी ने बताया कि मामला दर्ज होने के बाद पुलिस इस पूरे घटनाक्रम की जांच कर ही रही थी कि उसे घटना से जुड़े लोग मिले, जिन्हें पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की. इस पूरी घटना में मो. शादाब का नाम सामने आया जो कि घटना के बाद मेरठ से दिल्ली फरार हो गया था. वहीं, पुलिस की एक टीम ने आरोपी को दिल्ली के मिंटो रोड स्थित कमला नगर मार्केट से गिरफ्तार किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *