बिहार में महिला को निर्वस्त्र कर 2 घंटे पीटा- बोला रेप कर दूंगा, लोग बने रहे तमाशबीन

हाजीपुर में महिला को निर्वस्त्र कर 2 घंटे पीटा

बिहार संवाद/शुभम : देश में मॉब लिंचिंग की घटना रोज बढ़ती जा रही हैं. बिहार के हाजीपुर और छपरा में पिछले दिनों मॉब लिंचिंग की वजह से चार लोगों की जान गयी थी.वही अब बिहार के हाजीपुर से एक मामला फिर से सामने आया हैं जिसमे एक महिला को उसके पति के सामने नग्न अवस्था में करके पीटा गया साथ साथ में उसके पति पर भी लात घुसे और बेल्ट बरसाए गए. इस दौरान वह खड़े लोग सिर्फ तमाशा देखते रहे. ये लोग काफी देर तक पति-पत्नी की पिटाई करते रहे हैं लेकिन पुलिस प्रशासन उस समय तक भी नजर नहीं आया.

क्या था पूरा मामला ?

दरअसल पीड़ित पत्नी पीड़ित पति-पत्नी वैशाली के ही रहने वाले हैं. पति ने बताया कि उनकी पत्नी पूजा देखने मंदिर गई हुई थी. इसी दौरान हाजीपुर के सदर थाना क्षेत्र के हरौली स्थित बूढ़ी मइया मंदिर में कथित रूप से किसी महिला की सोने की चेन चोरी हो गई. उसी चेन की चोरी के आरोप में लोगों ने महिला को पकड़ कर उसकी बेरहमी से पिटाई करना शुरू कर दिया।

Bihar cASE

लोगों ने महिला से उसके पति को बुलाने को कहा- पीड़िता ने फ़ोन करके अपने पति को बुलाया इसके बाद भीड़ ने उसके पति को भी बेरहमी से मारना शुरू कर दिया। ये घटना क्रम लगभग 2 घंटे तक ऐसे ही चलता रहा लेकिन कोई महिला को बचाने तक नहीं आया.. यहाँ तक कि भीड़ में लोगों ने महिला के कपडे फाड़ कर उतार दिए और उसे नग्न करके रेप करने की धमकी देने लगे.. इसमें कई आरोप कैमरे पर कैद होते हुए नजर आये हैं

जैसे फिल्मों में होता हैं वैसा ही पुलिस प्रशासन काफी देर बाद हीरो के रोल में वहाँ पहुंची और महिला और उनके पति को अस्तपाल पहुंचाया. वहीं, भीड़ को महिला के पास से कथित रूप से चोरी की गई चेन नहीं मिली.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *