तेजप्रताप यादव का खुले मंच से ऐलान, नहीं करंगे बिहार की राजनीति !

संवाद न्यूज़ ब्यूरो  

लालू के जेल जाने और तेजप्रताप की शादी हो जाने के बाद बिहार की राजनीति में कुछ ठीक नहीं लग रहा है सूत्रों के हवाले से ये भी खबर है कि तेजस्वी और तेजप्रताप के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है और दोनों के बीच में आपसी मतभेद शुरू हो गये है बल्कि इस मनमुटाव को ख़त्म करने के लिए उनकी माँ राबड़ी देवी और बहन मीसा भी लगी हुई है

क्योकि तेजप्रताप यादव अपनी पार्टी की बैठक और कार्यक्रम से इस समय दूर रह रहे है यहाँ तक कि नवरात्र के मौके पर तेजप्रताप यादव और उनकी पत्नी ऐश्वर्या लालू परिवार के पूजा कार्यक्रम से भी दूरी बनाये रहे जिसके बाद अंदाज़ा लगाया जाने लगा की लालू परिवार में कुछ ठीक नहीं चल रहा है

तेजस्वी यादव ने संविधान बचाओ न्याय यात्रा की शुरवात किया, लेकिन तेजप्रताप यहाँ से भी दूरी बनाये रहे. तेजप्रताप मोतिहारी में एक कार्यक्रम कर रहे थे तो वहा खुले मंच से तेजप्रताप यादव ने बड़ा ऐलान किया और कहा की अब वो आगे से बिहार की राजनीति नहीं करेंगे. जिसको सुनते लोग अचम्भे में आ गये लेकिन उन्होंने मंच से बोलते हुए कहा कि उनका छोटा भाई तेजस्वी यादव अर्जुन है जिसको वो हस्तिनापुर का सिंहासन सौंपकर ही वो दूसरी जगह से राजनीति करेंगे.

(PIC BY- SOCIAL MEDIA)

तेजप्रताप यादव अब धीरे धीरे अपने इशारों से साफ़ कर रहे है की अब बिहार नहीं बल्कि दिल्ली की राजनीती करना चाहते है तेजप्रताप अब लोकसभा चुनाव लड़ना चाहते है और अब वो सड़क से संसद भवन यानी दिल्ली पहुचना चाहते है हालांकि तेज प्रताप ने वहां मीडिया से बात करते हुए कहा कि दोनों भाइयों के बीच कोई मनमुटाव नहीं है, आरएसएस, बीजेपी और नितीश चाचा की पार्टी वाले अफवाह फैला रहे हैं।

भले तेज प्रताप मंच से बार बार ये ऐलान करते हों, कि मेरा छोटा भाई मेरा अर्जुन हु और मैं उनका सारथी. लेकिन कई बार उनकी पीड़ा छलक कर सामने भी आ जाती है, हालांकि वो हमेशा इस पर पर्दा डालने की भरपूर करते रहते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.